Sun, 12 Jun 2022

Samrat Prithviraj Box Office Collection Day 9: अक्षय कुमार की फिल्म का निकला दम, शोज हुए कैंसिल, कमाई में गिरावट जारी

Samrat Prithviraj Box Office Collection Day 9: अक्षय कुमार की फिल्म का निकला दम, शोज हुए कैंसिल, कमाई में गिरावट जारी

Samrat Prithviraj Box Office Collection Day 9: अक्षय कुमार की वॉर ड्रामा फिल्म सम्राट पृथ्वीराज बॉक्स ऑफिस पर बुरी तरह ढेर हो गई है. कमाई के मामले में फिल्म ने रिलीज के कुछ ही दिनों में घुटने टेक दिए हैं. बॉक्स ऑफिस पर अक्षय की फिल्म काफी ज्यादा स्ट्रगल कर रही है. इसका अंदाजा आप इस बात से लगा सकते हैं कि फिल्म के कई शोज खाली जा रहे हैं, जिसकी वजह से सम्राट पृथ्वीराज के कई शोज को कैंसिल किया जा रहा है. 

अक्षय की फिल्म बॉक्स ऑफिस पर पड़ी सुस्त 
सम्राट पृथ्वीराज ने बॉक्स ऑफिस पर एवरेज ओपनिंग की थी. तब से अब तक फिल्म की कमाई में लगातार गिरावट देखने को मिल रही है. शुरुआती रुझानों के मुताबिक, फिल्म की कमाई ने 9वें दिन यानी 11 जून को भी निराश किया है. रिपोर्ट्स के मुताबिक, फिल्म ने शनिवार को सिर्फ 2.30 करोड़ रुपये की कमाए हैं. इसी के साथ फिल्म ने अब तक 59.01 करोड़ रुपये का कुल कलेक्शन अपने नाम कर लिया है, जो उम्मीद से काफी कम है.

अक्षय कुमार की फिल्म सम्राट पृथ्वीराज 3 जून को रिलीज हुई थी. रिलीज से पहले लग रहा था कि फिल्म बॉक्स ऑफिस पर ताबड़तोड़ कमाई करके धमाल मचा देगी. लेकिन ऐसा कुछ भी नहीं हुआ. जबरदस्त प्रमोशन और नेताओं से मिली वाहवाही के बाद फिल्म का यूं ढेर हो जाना वाकई में शॉकिंग है. अगर अक्षय की फिल्म का ऐसा ही हाल रहा तो फिल्म का कुछ ही दिनों में सिनेमाघरों से सफाया हो जाएगा. 

अक्षय की बैक टू बैक दूसरी फ्लॉप फिल्म बनी सम्राट पृथ्वीराज

अक्षय कुमार की फिल्म बॉक्स पर बड़ी फ्लॉप साबित हुई है. बच्चन पांडे के बाद अक्षय कुमार की ये लगातार बैक टू बैक दूसरी फ्लॉप फिल्म बन गई है. फिल्म के फ्लॉप होने से एक्टर के फैंस के चेहरे उतर गए हैं. इस फिल्म से हर किसी को काफी उम्मीदें थीं, लेकिन फिल्म की कमाई के आंकड़े हैरान करने वाले हैं.