Fri, 29 Jul 2022

Sanjay Dutt: इन हसीनाओं के प्यार में पागल थे संजय दत्त, खूब हुए इसक के चर्चे देखे

Sanjay Dutt: इन हसीनाओं के प्यार में पागल थे संजय दत्त, खूब हुए इसक के चर्चे देखे

इन हसीनाओं के प्यार में पागल थे संजय दत्त

Sanjay Dutt Birthday: बॉलीवुड इंडस्ट्री के हैंडसम और स्टाइलिश एक्टर्स में से एक संजय दत्त 29 जुलाई के दिन 63 साल के हो गए हैं। अभिनेता की फिटनेस देखकर उनकी उम्र का अंदाजा लगाना काफी मुश्किल है। संजय दत्त हमेशा से ही अपनी प्रोफेशनल के साथ-साथ पर्सनल लाइफ के कारण चर्चा में रहे हैं। साल 2018 में रिलीज हुई उनकी बायोपिक में संजय दत्त की 300 गर्लफ्रेंड्स से ज्यादा का जिक्र किया गया था। ऐसे में आज हम अभिनेता के जन्मदिन के खास मौके पर आपको अपनी इस रिपोर्ट में संजय दत्त के लव-अफेयर्स के बारे में बताने जा रहे हैं। आइये देखें ये लिस्ट....

बॉलीवुड स्टार संजय दत्त को उनके 63वें जन्मदिन पर फैंस के साथ कई सितारों ने बधाई दी है। इसी बीच एक्टर की वाइफ मान्यता दत्त ने भी उनके जन्मदिन पर उन्हें विश करते हुए एक फोटो पोस्ट की है। मान्यता ने अभिनेता की एक तस्वीर पोस्ट करते हुए कैप्शन में लिखा, जन्मदिन मुबारक हो मेरे रॉकस्टार !! हमेशा और हमेशा की तरह कमाल और प्रेरणा देते रहो !

संजय दत्त और टीना मुनीम (Sanjay Dutt and Tina Munim)

अपने जमाने की मशहूर अदाकारा टीना मुनीम संजय दत्त का पहला प्यार थीं। दोनों ने एक-दूसरे के लिए अपने प्यार का इजहार भी किया था। चीजें तब खराब हुईं, जब संजय दत्त को ड्रग्स की गंदी लत लग गई थी। यही वजह थी कि दोनों के बीच दूरियां आने लगीं और दोनों अलग हो गए।