Sat, 6 Aug 2022

'हर हर शंभू' की सिंगर को सलमान खान के शो का मिला ऑफर, फिर जो कहा सुने

 'हर हर शंभू' की सिंगर को सलमान खान के शो का मिला ऑफर, फिर जो कहा सुने

 

Bigg Boss 16: सलमान खान (Salman Khan) के कंट्रोवर्शियल शो 'बिग बॉस सीजन 16' (Bigg Boss 16) को लेकर कई लोगों को नाम की सुगबुगाहट है. ऐसे में एक नया नाम इन दोनों चर्चा में है जिसका नाम फरमानी नाज बताया जा रहा है. खबरों की मानें तो फरमानी को इस शो के सीजन 16 के लिए अप्रोच किया गया है. फरमानी का नाम आने से इस वजह से भी ज्यादा सुर्खियां बटोर रहा है क्योंकि सिंगर मुस्लिम समुदाय से है और उन्होंने 'हर हर शंभू' गाना गाया जो कि कई लोगों को पसंद नहीं आया. जिसके बाद वो विवादों में घिर गईं.

'बिग बॉस 16' में जाने का मिला ऑफर

फरमानी नाज (Farmani Naaz) को सलमान खान के शो 'बिग बॉस 16' (Bigg Boss 16) का ऑफर मिला है. इस बात का खुलासा हाल ही में हुए एक इंटरव्यू से हुआ. इस इंटरव्यू में फरमानी के भाई ने बताया कि उनकी बहन को बिग बॉस का ऑफर मिला है. लेकिन अभी तक फरमानी ने शो में शामिल होना है या फिर नहीं इस बात का फैसला नहीं लिया है. इसके साथ ही भाई ने बताया कि फरमानी को झगड़ा बिल्कुल भी पसंद नहीं है जबकि सलमान खान के शो में बहुत ज्यादा लड़ाई झगड़ा होता है.

इस बात का है फरमानी को डर

इसके साथ ही फरमानी  (Farmani Naaz) के भाई ने बताया कि उन्हें एक बात का डर काफी सता रहा है. ऐसा इसलिए क्योंकि हरियाणवी सिंगर सपना चौधरी को शो के  लिए बुलाया गया था लेकिन दूसरे प्रतियोगियों ने बहुत बुरा बर्ताव किया. इसी वजह से फरमानी को काफी डर लग रहा है.

'इंडियन आइडल' में आई थीं नजर

फरमानी रियलिटी शो 'इंडियन आइडल' में साल 2021 में नजर आ चुकी हैं. इस शो के दौरान फरमानी ने बताया था कि कैसे उनके पति ने उन्हें छोड़कर दूसरी शादी कर ली थी.