Sat, 18 Jun 2022

Tarak Mehta Ka ooltah chashmah : दिलीप जोशी ने बताया शैलेश लोढ़ा के शो छोड़ने का सच, बोले 'थोड़ी परेशानी तो होती है...'

Tarak Mehta Ka ooltah chashmah

Dilip Joshi On Shailesh Lodha Quit The Show : टीवी के सबसे पॉपुलर शो में से एक 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' (Tarak Mehta Ka ooltah Chashmah )  कई सालों से दर्शकों का मनोरंजन कर रहा है. इतने सालों में शो के कई किरदार बदले...लेकिन नहीं बदला तो वो है इसका एंटरटेनमेंट. किसी न किसी वजह से ये शो हमेशा चर्चा में बना रहता है, जैसे इन दिनों ये अपने सबसे चर्चित किरदारों में से एक 'तारक मेहता' यानी शैलेश लोढ़ा को लेकर चर्चा में है. 

बीते कुछ दिन से ये चर्चा है कि शैलेश लोढ़ा ने 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' छोड़ दिया है, हालांकि इन खबरों पर अभी तक आधिकारिक तौर पर कोई मुहर नहीं लगी है और ना ही शैलेश लोढ़ा की तरफ से इस पर अभी तक कोई बयान आया है. लेकिन इन खबरों के बीच जेठालाला यानी दिलीप जोशी ( Dilip Joshi) ने ज़रूर ऐसा बयान  दे दिया है जो इन खबरों को सच  मानने की तरफ इशारा कर रहा है. हाल ही में मीडिया से बातचीत के दौरान दिलीप ने कहा ' जैसा कि मैंने कहा है परिवर्तन  ज़रूरी है, पर जब वो शो छोड़ते हैं तो थोड़ी मुश्किल तो होती है,  क्योंकि आपके को स्टार्स के साथ आपकी एक लय बन जाती है, लेकिन शैलेश भाई आ भी सकते हैं वापस.'

TMKOC छोड़ने पर शैलेश लोढ़ा
हाल ही में अपने अपकमिंग शो ‘वाह भाई वाह’ (Waah Bhai Waah) के लॉन्चिंग में पहुंचे शैलेश से जब ‘ई-टाइम्स’ ने पूछा कि, क्या वह तारक मेहता का उल्टा चश्मा शो छोड़ रहे हैं, तब अभिनेता ने इस पर कमेंट करने से साफ इनकार कर दिया और बात को बदलते हुए कहा, “आज हम यहां ‘वाह भाई वाह’ के लिए हैं, तो सिर्फ उसकी ही बातें करते हैं.” प्रोड्यूसर असित मोदी (Asit Modi) कई इंटरव्यूज में दिशा वकानी को लेकर मुखर रहे हैं, लेकिन शैलेश को लेकर प्रतिक्रिया देने से वह भी बचते नजर आ रहे हैं.