Sat, 30 Jul 2022

Bollywood से बाहर हुईं ये 10 हीरोइनें, जिन्होंने जमकर दिए वेब सीरीज में

Bollywood से बाहर हुईं ये 10 हीरोइनें, जिन्होंने जमकर दिए वेब सीरीज में

Bold Web Series: इस देश मे लॉकडाउन के बाद चीज़े काफी बदल गयी खासकर बॉलीवुड को देखते हुए एक बड़ी चीज़ सामने आई है वो है कि लोगों को आजकल वेब सीरीज (Web Series) देखना काफी पसंद आने लगा हैं. लोग ऐसी वेब सीरीज ज्यादा पसंद करते हैं जिनमें बोल्ड सीन्स कूट कूट के भरा हो. आजकल हर वेब सीरीज में बोल्ड सीन होना एक मामूली बात हो गयी, इन्हीं सींस की वजह से वेब सीरीज काफी हिट रहती हैं

बॉलीवुड में आपने एक से बढ़कर एक हसीनाएं देखी होंगी। कुछ ने तो फिल्मों में जमकर बोल्ड सीन दिए और अपनी दिलकश अंदाज दिखाए। इनमें से कुछ हसीनाओं को तो कुछ फिल्में मिली लेकिन धीरे धीरे सब गायब हो गईं और बॉलीवुड में अपना करियर नहीं बना पाईं। कुछ तो आज अपनी फैमिली जीवन में लौट गई हैं। इस लिस्ट में मल्लिका शेरावत, उदिता गोस्वामी, तनूश्री दत्ता और शर्लिन चोपड़ा जैसी एक्ट्रेसेस का नाम शामिल है। यहां देखिए पूरी लिस्ट

बॉलीवुड में आपने एक से बढ़कर एक हसीनाएं देखी होंगी। कुछ ने तो फिल्मों में जमकर बोल्ड सीन दिए और अपनी दिलकश अंदाज दिखाए। इनमें से कुछ हसीनाओं को तो कुछ फिल्में मिली लेकिन धीरे धीरे सब गायब हो गईं और बॉलीवुड में अपना करियर नहीं बना पाईं। कुछ तो आज अपनी फैमिली जीवन में लौट गई हैं। इस लिस्ट में मल्लिका शेरावत, उदिता गोस्वामी, तनूश्री दत्ता और शर्लिन चोपड़ा जैसी एक्ट्रेसेस का नाम शामिल है। यहां देखिए पूरी लिस्ट।

mlika
 

मल्लिका शेरावत


मल्लिका शेरावत को ख्वाहिश फिल्म से फेम मिला था। इसके बाद मर्डर से तो हर कोई उन्हें जानने लगा था लेकिन कुछ और फिल्में करने के बाद वो बॉलीवुड से लगभग गायब हो गईं और आज उनका ब़ॉलीवुड से नाम गायब हो चुका है। 

mi
 

उदिता गोस्वामी


उदिता को आपने फिल्म जहर और अकसर जैसी फिल्मों में देखा होगा। और हिमेश रेशमिया का गाना झलक दिखलाजा को कैसे भूला जा सकता है। लेकिन इन गिनि चुनी फिल्मों के बाद आज उनका कहीं अतापता नहीं है।