Thu, 23 Jun 2022

केंद्रीय मंत्री मुख्तार अब्बास नकवी ने अग्निपथ भर्ती योजना को लेकर कहा कि यह दुर्भाग्यपूर्ण है कि कुछ लोग विकास के हर मुद्दे पर आपराधिक साजिश रचते हैं

केंद्रीय मंत्री मुख्तार अब्बास नकवी ने अग्निपथ भर्ती योजना को लेकर कहा कि यह दुर्भाग्यपूर्ण है कि कुछ लोग विकास के हर मुद्दे पर आपराधिक साजिश रचते हैं

भारतीय जनता पार्टी (Bharatiya Janata Party) के वरिष्ठ नेता और केंद्रीय मंत्री मुख्तार अब्बास नकवी (Mukhtar Naqvi) ने गुरुवार को पत्रकारों से बातचीत के दौरान महाराष्ट्र राजनीति संकट (Maharashtra political crisis) और केंद्र सरकार (Central Govt) के द्वारा लाई गई अग्निपथ योजना (Agnipath scheme) को लेकर बयान दिया है। केंद्रीय मंत्री मुख्तार अब्बास नकवी ने महाराष्ट्र सरकार को डमी और डायलिसिस करार दिया है।

समाचार एजेंसी एएनआई के मुताबिक, केंद्रीय मंत्री मुख्तार अब्बास नकवी ने अग्निपथ भर्ती योजना को लेकर कहा कि यह दुर्भाग्यपूर्ण है कि कुछ लोग विकास के हर मुद्दे पर आपराधिक साजिश रचते हैं और बाधाएं पैदा करते हैं। वे कभी सफल नहीं होंगे। वे युवाओं और किसानों के विकास की राह में रोड़ा बनाना चाहते हैं।

युवा, पीएम मोदी और तीनों सेना प्रमुखों पर भरोसा करें

इसके अलावा केंद्रीय मंत्री ने कहा, मैं युवाओं से अपील करता हूं कि वे पीएम मोदी और तीनों सेना प्रमुखों पर भरोसा करें। भाजपा सरकार आपके विकास के लिए प्रतिबद्ध है। हमें राष्ट्रवाद और अपने युवाओं की देशभक्ति में विश्वास है।

डमी कार और डायलिसिस की सरकार बहुत दिन नहीं चलती

केंद्रीय मंत्री मुख्तार अब्बास नकवी ने महाराष्ट्र में चल रहे राजनीति संकट पर कहा, डमी कार और डायलिसिस की सरकार बहुत दिन नहीं चलती। डमी कार और डायलिसिस की सरकार चलाकर, जुगाड़, जोड़तोड़ से जनादेश का अपहरण कर अगर कोई समझता है कि यह चलता रहेगा तो ऐसा नहीं है। ऐसी सरकार चलाने वालों को इसका एहसास हुआ है।