Sat, 18 Jun 2022

Video: कियारा-नीतू ने अनिल कपूर के छूए पैर, एक्टर की निकली चीख

 कियारा-नीतू ने अनिल कपूर के छूए पैर, एक्टर की निकली चीख

Anil Kapoor Neetu Kapoor: वरुण धवन, कियारा आडवाणी, नीतू कपूर और अनिल कपूर की मल्टीस्टाररर फिल्म “जुग-जुग जियो” (Jug Jugg Jeeyo) 24 जून को रिलीज होने जा रही है। ऐसे में फिल्म की पूरी कास्ट जमकर मूवी का प्रमोशन कर रही है। इसी बीच सभी सितारे साथ में मस्ती करने का भी कोई मौका नहीं छोड़ रहे हैं।

हाल ही में फिल्म प्रमोशन के एक इवेंट में नीतू कपूर और कियारा आडवाणी को एक शरारत सूझी और वे दोनों अनिल कपूर के पैर छूने पहुंच गईं। बस फिर क्या हुआ कियारा और नीतू की ये शरारत देख पहले तो अनिल कपूर की चीख निकल जाती है लेकिन बाद में पोज देने के लिए दोनों एक्टर के पैर छूती हैं।

सितारों की ये क्यूट हरकत कैमरे में कैद करके हम आपके लिए लाए हैं। बता दें कि फिल्म में कियारा जहां अनिल की बहू बनी हैं, वहीं नीतू उनकी वाइफ के किरदार में नजर आ रही हैं। करण जौहर के प्रोडक्शन में बनी फिल्म जुग जुग जियो कई वजहों के चलते लगातार विवादों में रह चुकी है।

बीते दिनों एक राइटर ने करण जौहर पर इस फिल्म की स्क्रिप्ट चुराने का आरोप लगाया था। इसके बाद एक पाकिस्तानी सिंगर ने भी उन पर गाना चुराने का भी आरोप लगाया। बता दें कि जुग जुग जियो 24 जून 2022 को सिनेमाघरों में दस्तक देने वाली है। इस फिल्म में अनिल कपूर, नीतू कपूर और मनीष पॉल ने भी अहम रोल प्ले किया है।