Mon, 20 Jun 2022

Vidyut Jammwal ने फीमेल फैन को अपनी लग्जरी कार में कराई सैर, पैपराजी से बोले- वादा करता हूं वापस ले आऊंगा

Vidyut Jammwal ने फीमेल फैन को अपनी लग्जरी कार में कराई सैर, पैपराजी से बोले- वादा करता हूं वापस ले आऊंगा

विद्युत जामवाल ने अपनी एक फैन का दिन बना दिया है. हाल ही में विद्युत की एक फैन उनसे मिलने के लिए पहुंचीं. ऐसे में दरियादिली दिखाते हुए ना सिर्फ फैन को गले लगाया, बल्कि उन्हें अपनी लग्जूरियस कार में घुमाने भी लेकर गए. यह देखकर पैपराजी भी काफी एक्साइटेड हो गई. अब इस मौके का वीडियो वायरल हो गया है.
विद्युत ने फैन को करवाई सैर
विद्युत जामवाल को अपनी लग्जरी कार Aston Martin के सामने खड़े होकर पोज दे रहे हैं. इस बीच उनके पास एक फीमेल फैन आती है. फैन विद्युत की तारीफ कर उनके सामने अपने प्यार का इजहार करती है. यह सुनकर विद्युत उसे गले लगाते हैं. इसके बाद वह फैन को अपने गाड़ी में घूमने का ऑफर देते हैं. इसके बाद दोनों जाकर कार में बैठ जाते हैं. जाने से पहले विद्युत जामवाल अपनी गाड़ी के विंडो को नीचे करते हैं और पैपराजी से कहते हैं, 'मैं इन्हें वापस ले आऊंगा, वादा करता हूं.'


ऐसे में वीडियो को देखने के बाद विद्युत के फैंस उन्हें जेंटलमैन, बेहतरीन और लेजेंड बता रहे हैं. एक यूजर ने लिखा, 'आप सबसे ज्यादा जमीन से जुड़े एक्टर हैं.' दूसरे ने लिखा, 'असली जेंटलमैन इसे कहते हैं.' एक और फैंस ने लिखा, 'ओह माय गॉड मैं मर जावां, लेजेंड.' एक अन्य फैन ने लिखा, 'जम्मू का दिलदार, मुझे तुमपर गर्व है.' एक और फैन ने लिखा, 'मुझे विद्युत से प्यार है. मुझे कहना ही होगा वो लड़की बहुत लकी है.'

जल्द ही विद्युत जामवाल फिल्म खुदा हाफिज: चैप्टर 2 अग्निपरीक्षा में नजर आने वाले हैं. यह उनकी 2020 में आई एक्शन थ्रिलर फिल्म खुदा हाफिज का सीक्वल है. ये फिल्म 8 जुलाई 2022 को सिनेमाघरों रिलीज होने वाली है. इस फिल्म का निर्देशन फारूक कबीर ने किया है. फारूक ने ही पहली फिल्म को बनाया था.
इस फिल्म में विद्युत जामवाल ने समीर नाम के शख्स का किरदार निभाया था. समीर अपनी किडनैप हुई पत्नी नरगिस को बचाने के लिए समय के खिलाफ भागता है. फिल्म में उनकी पत्नी का किरदार एक्ट्रेस शिवलीका ओबेरॉय ने निभाया था. फिल्म खुद हाफिज, डिज्नी हॉटस्टार पर रिलीज हुई थी.