Mon, 20 Dec 2021

HSSC Recruitment 2021: आयोग ने जारी किया असिस्टेंट लाइनमैन परीक्षा का परिणाम, check now

HSSC Recruitment 2021: आयोग ने जारी किया असिस्टेंट लाइनमैन परीक्षा का परिणाम,  check now

हरियाणा कर्मचारी चयन आयोग (एचएसएससी) द्वारा असिस्टेंट लाइनमैन की लिखित परीक्षा (विज्ञापन क्रमांक 11/2019, Cat. No. 21) का आयोजन 14 नवंबर 2021 को किया गया था। परीक्षा के बाद से ही उम्मीदवार परिणामों का इंतजार कर रहे थे।

हरियाणा कर्मचारी चयन आयोग (एचएसएससी) ने असिस्टेंट लाइनमैन की लिखित परीक्षा का परिणाम जारी कर दिया है। परिणाम को आधिकारिक वेबसाइट पर जारी किया गया है। जो भी उम्मीदवार इस परीक्षा में शामिल हुए थे, वह हरियाणा कर्मचारी चयन आयोग की आधिकारिक वेबसाइट hssc.gov.in पर जाकर अपना परिणाम देख सकते हैं।

 

कब हुई थी परीक्षा?

हरियाणा कर्मचारी चयन आयोग (एचएसएससी) द्वारा असिस्टेंट लाइनमैन की लिखित परीक्षा (विज्ञापन क्रमांक 11/2019, Cat. No. 21) का आयोजन 14 नवंबर 2021 को किया गया था। परीक्षा के बाद से ही उम्मीदवार परिणामों का इंतजार कर रहे थे, जिसे आयोग ने आज रविवार को जारी कर दिया है। इस परिणाम के बाद उम्मीदवारों के दस्तावेजों के सत्यापन की प्रक्रिया की जाएगी।

 

HSSC Recruitment 2021: आयोग ने जारी किया असिस्टेंट लाइनमैन परीक्षा का परिणाम,  check now

कब होगा अगला चरण ?

लिखित परीक्षा को पास करने वाले उम्मीदवारों के दस्तावेज सत्यापन की प्रक्रिया 1 फरवरी 2022 से लेकर 7 फरवरी 2022 तक आयोजित की जाएगी। उम्मीदवारों को परेड मैदान सेक्टर 5, पंचकूला में सुबह 9 बजे तक पहुंचना होगा। उम्मीदवार इस बात का ध्यान रखें कि उन्हें अपने साथ सभी मूल दस्तावेजों के साथ उनकी कॉपी को लेकर आना होगा। उम्मीदवार अपने साथ अपना वैद्य पहचान पत्र और आवेदन पत्र की कॉपी भी लेकर आएं। अगर कोई भी उम्मीदवार सत्यापन की प्रक्रिया में भाग नहीं ले पाएं, उन्हें दोबारा मौका नहीं दिया जाएगा।

 

कैसे चेक करें अपना परिणाम?

 

उम्मीदवार नीचे दिए गए आसान से दिशानिर्देशों का पालन कर के अपने परिणाम को चेक कर सकते हैं।

 

  1. सबसे पहले उम्मीदवार हरियाणा कर्मचारी चयन आयोग (एचएसएससी) की आधिकारिक वेबसाइट hssc.gov.in पर जाएं।
  2. होम पेज पर रिजल्ट के सेक्शन में जाएं।
  3. अब असिस्टेंट लाइनमैन परिणाम के लिंक पर क्लिक करें।
  4. मांगी जा रही जानकारी जैसे पंजीकरण क्रमांक और जन्मतिथि को दर्ज करें।
  5. आपके सामने की स्क्रीन पर आपका परिणाम आ जाएगा।
  6. इसे डाउनलोड कर लें और आगे की जरूरत के लिए इसका प्रिंट भी निकलवा लें।