FACTS Fashion Fitness HEALTH Life Style NEWS Travel Uncategorized

शायद उर्फी जावेद भूल गई पैंट की जिप बंद करना, अब वायरल हो रही तस्वीर, देखें

टीवी एक्ट्रेस उर्फी जावेद सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं. उर्फी रोजाना अपने फोटोशूट की तस्वीरें फैंस के साथ शेयर करती हैं. कभी ट्रेडिशनल तो कभी वेस्टर्न आउटफिट पहने तस्वीरें शेयर कर उर्फी अपनी मौजूदगी का एहसास कराती रहती हैं.

कल ब्लैक ड्रेस में, उसके बाद पर्पल ड्रेस में और अब उर्फी ने ऑलिव ग्रीन पैंट के साथ टॉप पहने तस्वीरें शेयर की हैं. इस आउटफिट के साथ ऑक्सीडाइस्ड ज्वैलरी पहन उर्फी ने अपने लुक को कंप्लीट किया है. जिसमें खुले बाल कर, ऊचीं हील्स पहने कैमरा को पोज दिए हैं. उर्फी को यह लुक सिलेब्रिटी स्टाइलिस्ट रीना मिश्रा ने दिया है. और यह खूबसूरत तस्वीरें मशहूर फोटोग्राफर राना मनाचा ने ली हैं.

उर्फी का अपने अतरंगे कपड़ों के लिए ट्रोल होना, यह काफी आम हो गया है. हमेशा की तरह उनके इस लुक पर भी फैंस ने सवाल उठा दिए हैं. तस्वीरों में आप देखेंगे की सब सही है. लेकिन उर्फी की पैंट की जिप खुली हुई है. यह देखते ही लोगों ने फिर उर्फी को ट्रोल करना शुरु कर दिया है.

तस्वीरें पोस्ट करते हुए उर्फी ने लिखा डिनर के बाद हर लड़की ऐसी ही होती है. जिसपर फैंस का कहना है- मैडम पैंट सम्भाल लीजिए कहीं नीचे न गिर जाए. वहीं दूसरे ने लिखा इतनी जल्दी क्या थी तस्वीर खिंचवाने की. पहले तैयार तो हो जाती. तस्वीर देखकर फैंस ने उर्फी को याद भी दिलाया कि आप बटन लगाना भूल गई हैं.

बिग बॉस ओटीटी से निकलने के बाद उर्फी अपने बेबाक अंदाज और ट्रोलिंग को लेकर पॉपुलर होती जा रही हैं. अब बिग बॉस 15 के ग्रैंड फिनाले में जब फैंस ने उर्फी को नहीं देखा तो उनसे सवाल पूछ लिया कि आपको बिग बॉस में क्यों नहीं बुलाया.

इससे पहले भी उर्फी ने बिना जिप पहने पैंट पहनी है. इस बार कोई नई बात नहीं है. उर्फी हमेशा से अलग कपड़े पहन फैंस को सरप्राइज करती आई हैं. कई कपड़े तो उर्फी ने खुद ही बनाए हैं, तो कई कॉपी भी किए हैं. हालांकि अब उर्फी किसी की कॉपी करती नजर नहीं आतीं. लेटेस्ट तस्वीरों में उर्फी ने सभी कपड़े डिजाइन करवाकर ही पहने हैं.

 

Related posts

क्य आपने जानते हैं बांग्लादेश में भी हैं हिन्दू मंदिर

admin

मनचले को छेड़खानी करना पड़ा महंगा, लड़कियों ने की जमकर पिटाई, देखें वीडियो !

admin

After Covid-19 wave, Kerala reports Zika virus. 10 fresh case of Zika virus reported. Here is all you should know

admin

Leave a Comment