Sat, 6 Aug 2022

आमिर- करीना की फिल्म लाल सिंह चड्ढा ब्लॉकबस्टर होने की गारंटी, जानें देखें या नहीं

आमिर- करीना की फिल्म लाल सिंह चड्ढा ब्लॉकबस्टर होने की गारंटी, जानें देखें या नहीं

 

आमिर खान (Aamir Khan), करीना कपूर खान (Kareena Kapoor Khan), चैतन्य अक्किनेनी (Chaitanya Akkineni) और मोना सिंह (Mona Singh) स्टारर फिल्म लाल सिंह चड्ढा (Laal Singh Chaddha) की रिलीज में कुछ ही दिन बाकी रह गए हैं। एक ओर जहां इसे बायकॉट किया जा रहा है तो दूसरी ओर सिने लवर्स फिल्म के लिए काफी एक्साइटिड भी हैं। वहीं आमिर खान भी फिल्म को लेकर काफी तनाव में हैं। इस बीच लाल सिंह चड्ढा का फर्स्ट रिव्यू (Laal Singh Chaddha First Review) सामने आ गया है। तो क्या फर्स्ट रिव्यू के हिसाब से आपको ये फिल्म देखनी चाहिए या नहीं?


कैसी बनी है लाल सिंह चड्ढा?

उमैर संधू ने इंस्टा पर लाल सिंह चड्ढा का रिव्यू शेयर करते हुए इसे मास्टरपीस बताया है. एक अद्भुत फिल्म जो सीधे आपके दिल में उतरती है. मूवी खत्म होने के बाद भी आपकी यादों में बसी रहेगी. उन्होंने पोस्ट में लिखा- एक शानदार फिल्म जो आपका हिंदी सिनेमा में भरोसा वापस लेकर आएगी. यह कहना गलत नहीं होगा कि लाल सिंह चड्ढा लंबे वक्त बाद आई एक दमदार फिल्म है. आने वाले वक्त में ये फिल्म क्लासिक मूवी के तौर पर याद की जाएगी.


उमैर संधू का रिव्यू


''ये सबसे मुश्किल किरदारों में से एक है जिसे आमिर खान ने उम्दा तरीके से  निभाया है. पूरी फिल्म में आमिर छा गए हैं. करीना ने भी हमेशा की तरह शो अपने नाम कर लिया. नागा चैतन्या और मोना सिंह का काम भी बहुत अच्छा है. ये मूवी ड्रामा, इमोशंस का मिक्स है, असाधारण रूप से... इन सबके ऊपर सोने पे सुहागा है आमिर खान का जबरदस्त एक्ट.'' उमैर संधू ने फिल्म के ब्लॉकबस्टर होने की गारंटी ली. उन्होंने आमिर-करीना की मूवी को 4 स्टार दिए हैं.


आमिर ने की फिल्म देखने की अपील

अब लाल सिंह चड्ढा की इतनी तारीफ सुनने के बाद तो आपकी फिल्म देखने के बेसब्री बढ़ गई होगी. लेकिन इसके लिए 6 दिनों का और इंतजार करना होगा. भारत में ये फिल्म 11 अगस्त को रिलीज हो रही है. यहां आमिर खान की फिल्म को लेकर निगेटिव ट्रेंड चल रहा है. आमिर और करीना कपूर की पुरानी बयानबाजी से लोग अभी तक नाराज हैं. लोगों का कहना है आमिर की फिल्म देखने से बेहतर वे गरीब को खाना खिला देंगे. आमिर ने बायकॉट ट्रेंड के बाद लोगों से उनकी फिल्म देखने के अपील भी की. अब फिल्म रिलीज होने के बाद ही मालूम पड़ेगा लोग आमिर की बात को कितना समझे हैं.