Thu, 4 Aug 2022

Boycott Lal Singh Chaddha पर बोले आमिर खान- लोगों को नहीं लगता मैं भी भारत से प्यार करता हूं

Boycott Lal Singh Chaddha पर बोले आमिर खान- लोगों को नहीं लगता मैं भी भारत से प्यार करता हूं

Aamir Khan On Boycott Lal Singh Chaddha: आमिर खान लाल सिंह चड्ढा से 4 साल बाद सिल्वर स्क्रीन में वापसी कर रहे हैं. लाल सिंह चड्ढा को लेकर उन्होंने काफी मेहनत की और करोड़ों रुपए झोंक डाले, लेकिन अब Lal Singh Chaddha के मेकर्स और Aamir Khan को फिल्म के फ्लॉप होने का डर है. ऐसा इस लिए क्योंकि इंटरनेट में लोग आमिर और करीना कपूर खान (Karina Kapoor Khan) के खिलाफ गुस्सा जाहिर कर रहे हैं और #BoycottLalSinghChaddha शेयर कर रहे हैं.


देश में ट्रेंड कर रहे #BoycottLalSinghChaddha, #BoycottAamirKhan और #BoycottKarinaKapoorKhan की वजह से फिल्म खतरे में हैं. ऐसे में लोगों के गुस्से को देखते हुए आमिर खान का रिएक्शन आया है. आमिर यह समझ ही नहीं पा रहे हैं कि कभी वो जनता वो कई सालों तक उनकी फिल्म आने का इंतज़ार करती थी वो ही उनकी फिल्म को बॉयकॉट क्यों कर रही है?
 
लाल सिंह चड्ढा को बॉयकॉट क्यों किया जा रहा

Why is Lal Singh Chaddha being boycotted: लाल सिंह चड्ढा Forest Gump की रीमेक है जहां हर चीज़ को बारीकी से कॉपी किया गया है. फारेस्ट गंप एक शानदार फिल्म जिसे हर एक हॉलीवुड फिल्म देखने वाले ने देखा है. तो उसी फिल्म का हिंदी वर्जन क्यों देखें? आमिर खान को सब परफेक्शनिस्ट कहते हैं लेकिन तारे जमीन से लेकर, PK, 3 इडियट्स में जैसे एक्सप्रेशन आमिर ने दिए थे वैसे ही सेम लाल सिंह चड्ढा में दिए हैं.

 
आमिर खान ने PK में हिन्दू देवताओं का मजाक उड़ाया था और उसे जस्टिफाई कर दिया था. इसी लिए लोग आमिर से उस बात को लेकर नाराज हैं सुशांत सिंह राजबूत की मौत के बाद जब नेपोटिज्म मुद्दा बना था तब करीना कपूर ने कहा था 'हम तो नहीं कहते हमारी फिल्म देखने आओ मत देखो मुझे नहीं फर्क पड़ता' करीना की इसी बात से फैंस नाराज हैं. और लाल सिंह चड्ढा में करीना कपूर हीरोइन हैं.