Sun, 12 Jun 2022

Shilpi Raj के बाद Kajal Raghwani Viral MMS Video सुर्ख़ियों में; जिसने भी देखा ..

Shilpi Raj के बाद Kajal Raghwani Viral MMS Video सुर्ख़ियों में; जिसने भी देखा रह गया हक्का बक्का

Kajal Raghwani MMS Video Viral: काजल राघवानी का एमएमएस वीडियो हुआ वायरल, देखें, यहां देखें पूरा वीडियो, देखें भोजपुरी सुपरस्टार काजल राघवानी का सीक्रेट एमएमएस, जानिए भोजपुरी (मशहूर) मशहूर अदाकारा काजल राघवानी का पूरा सच। कहने को तो वीडियो में दिख रही लड़की काजल राघवानी नहीं है. अगर आप भी इस एमएमएस वायरस वीडियो को देखना चाहते हैं तो वीडियो का लिंक नीचे दिया गया है।
 
भोजपुरी में सबसे चर्चित फिल्म निर्माताओं में से एक काजल राघवानी के परिवार और पति के बारे में सवाल अक्सर दिमाग में आते हैं, खासकर उनके प्रशंसकों के लिए। काजल राघवानी के पति की पहचान के लिए गूगल पर सर्च किया। आइए आज हम आपको बताते हैं कि काजल राघवानी शादीशुदा हैं या नहीं और अगर हां तो उनके पति के नाम का क्या मतलब है।

भोजपुरी दर्शकों का दिल तोड़ने वाली 29 साल की काजल राघवानी सिंगल हैं. अक्सर कहा जाता है कि काजल राघवानी और सीजर लाल यादव प्यार में हैं। अक्सर कहा जाता है कि दोनों ने गुपचुप तरीके से शादी कर ली, लेकिन सच ऐसा नहीं है। काजल राघवानी का वजन 55 किलो है।

Kajal Raghwani Viral MMS Video: काजल राघवानी का गंदा MMS हुआ वायरल,देखिये लिंक पर क्लिक कर वीडियो सीजर लाल यादव शादीशुदा हैं और उनके दो बच्चे हैं। सीजर की पत्नी का नाम चंदा यादव और बेटी का नाम कृति यादव और बेटे का नाम युवराज यादव है. सीज़र की शादी को काफी समय हो चुका है। जब उन्होंने शादी की तो वे स्टार नहीं थे और उन्हें काफी मुश्किलों का सामना करना पड़ा।

शादी के बाद वह अपनी पत्नी के साथ दिल्ली आया और ओखला के संजय नगर में लिट्टी चोखा बेचने लगा। इसके बाद उन्होंने कुछ पैसों से बोजपुरी गानों के ऑडियो कैसेट जारी किए लेकिन पहले तो असफल रहे। उफ़। हालांकि सफलता हासिल करने के बाद उन्होंने पीछे मुड़कर नहीं देखा और आज वे भोजपुरी के सबसे बड़े फिल्म स्टार हैं.

काजल का नाम अक्सर सीज़र लाल के साथ क्यों जोड़ा जाता है? हम आपको इसका जवाब देते हैं। विकिपीडिया पर काजल राघवानी की प्रोफाइल के अनुसार, उन्होंने 2011 से अब तक कुल 33 फिल्में बनाई हैं, जब उन्होंने भोजपुरी फिल्म 'सुगना' से इंडस्ट्री में कदम रखा था और उनमें से 17 में उनके हीरो सीजर लाल यादव हैं।

उन्होंने पिछली 10 में से 9 फिल्में सीजर लाल यादव के साथ की हैं। इतना ही नहीं ये दोनों अक्सर साथ में स्टेज शो भी करते हैं. इसी का नतीजा है कि सीजर लाल यादव के साथ उनके अफेयर को लेकर चर्चाएं बनी हुई हैं। हालांकि खुद काजल बार-बार कह चुकी हैं कि उनका नाम सीजर लाल यादव के साथ बेवजह जोड़ा जा रहा है।