Fri, 29 Jul 2022

लंबे समय के बाद धर्मेंद्र की पहली पत्नी प्रकाश कौर की फोटो आई सामने, बॉबी ने की शेयर और लिखा खास मैसेज ​​​​​​

लंबे समय के बाद धर्मेंद्र की पहली पत्नी प्रकाश कौर की फोटो आई सामने, बॉबी ने की शेयर और लिखा खास मैसेज

एक फोटो में मां ने बॉबी को गले लगाया हुआ है तो वहीं दूसरी फोटो में प्रकाश बड़े प्यार से बॉबी को देख रही हैं। बॉबी ने जो फोटो शेयर की है उसमे उन्होंने व्हाइट कुर्ता पजामा पहना है और रेड कलर की पगड़ी पहनी है। वहीं उनकी मां ने ग्रे कलर का सूट पहना है। फोटो शेयर कर बॉबी ने बस लिखा, लव यू मां। इसके साथ ही उन्होंने हार्ट इमोजी भी पोस्ट किया है।

बॉबी की इस फोटो पर फैंस से लेकर सेलेब्स भी सब खूब प्यार बरसा रहे हैं। वहीं इसी बहाने बॉबी की मां की झलक भी फैंस को देखने को मिली।

एक्टर बॉबी देओल (Bobby Deol) ने मां प्रकाश कौर (Prakash Kaur) संग अनदेखी फोटो शेयर की है. इन फोटोज में मां-बेटे की क्यूट बॉन्डिंग साफ नजर आ रही है. सेट पर प्रकाश कौर, बॉबी देओल से मिलने गई थीं, जिसके बाद एक्टर ने अपने इंस्टाग्राम पर दो फोटोज शेयर कीं. मां-बेटे की ये फोटोज फैन्स का दिल जीत रही हैं. इंटरनेट पर इस समय दोनों की बॉन्डिंग के चर्चे हो रहे हैं. बॉबी देओल, धर्मेंद्र और उनकी पहली पत्नी प्रकाश कौर के बेटे हैं. 

वायरल हो रही फोटो

फोटो में देखा जा सकता है कि बॉबी देओल ने पिंक कलर की पगड़ी बांधी हुई है. पठानी सफेद कुर्ता-पायजामा पहना हुआ है. पास ही में मां प्रकाश कौर बैठी हैं. पहली फोटो में तो प्रकाश कौर कैमरे के सामने मुस्कुराती दिख रही हैं. वहीं, दूसरी फोटो में दोनों कुछ बात करते नजर आ रहे हैं. फोटोज शेयर करते हुए बॉबी देओल ने कैप्शन में 'लव यू मां' लिखा है. इस के साथ लाल रंग की हार्ट इमोजी बनाई है. साफ तौर पर नजर आ रहा है कि बॉबी देओल, अपनी मां से कितना प्यार करते हैं.