Wed, 3 Aug 2022

Bhojpuri: सोशल मीडिया पर समर सिंह और शिल्पी राज का गाना 'कोको कोला ए सइयाँ' हुआ रिलीज, देखे

Bhojpuri: सोशल मीडिया पर समर सिंह और शिल्पी राज का गाना 'कोको कोला ए सइयाँ' हुआ रिलीज, देखे

पटना: New Bol Bum Song: भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री की हीट गानों की मशीन शिल्पी राज का नाम भोजपुरी में किसी पहचान का मोहताज नहीं है. आलम ये है कि हर सप्ताह शिल्पी के 2-3 गाने रिलीज हाते रहते हैं. उनका गाया हर गाना रिलीज के साथ ही फैंस के दिलों पर छा जाता है. तो वहीं दूसरी तरफ भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री के सुपरस्टार गायक और अभिनेता समर सिंह (Samar Singh) भी लगभग हर सप्ताह अपना कोई-न-कोई भोजपुरी गाना यूट्यूब पर रिलीज करते रहते हैं. फैंस समर के गानों का बेसब्री से इंतजार रहता है. अपने गानों को लेकर समर सिंह हमेशा सुर्खियों में बनी रहती है. ऐसे में अगर किसी गाने में शिल्पी राज और समर सिंह की जोड़ी हो तो क्या ही कहना.


'कोको कोला ए सइयाँ' हुआ वायरल 


3 अगस्त को समर सिंह और शिल्पी राज का नया गाना 'कोको कोला ए सइयाँ' (Coco Cola Ae Saiyan) का रिलीज किया गया है. रिलीज होने के साथ ही 'कोको कोला ए सइयाँ' सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. फैंस को समर सिंह और शिल्पी राज का नया गाना खूब पसंद आ रहा है.  रिलीज होने के बाद से इस गाने को 2 लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है. समर सिंह और शिल्पी राज के नए गाने को सारेगामा हम भोजपुरी के ऑफिशियल यूट्यूब चैनल पर रिलीज किया गया है. 


कोमल सिंह ने दिखाए जबरदस्त मूव्स


समर सिंह और शिल्पी के नए गाने 'कोको कोला ए सइयाँ' (Coco Cola Ae Saiyan) के वीडियो में अभिनेत्री कोमल सिंह को देखा जा सकता है. गाने में समर सिंह और कोमल सिंह की जोड़ी काफी खूबसूरत लग रही है. इस गाने को समर सिंह और शिल्पी राज ने गाया है. 'कोको कोला ए सइयाँ' के बोल हरिंद्र हरियाली लिखे हैं और एडीआर आनंद ने इसे म्यूजिक दिया है. बता दें कि सावन के महीने में समर सिंह और शिल्पी राज दोनों लगातार भोलेनाथ को समर्पित गाने गा रहे हैं. बाबा के भक्तों को उनके गाने खूब पसंद आ रहे हैं.