Thu, 4 Aug 2022

Bhojpuri: शिल्पी राज का नया गाना 'देवघर के मेला' हुआ खूब वायरल, देखिए मजेदार वीडियो

Bhojpuri: शिल्पी राज का नया गाना 'देवघर के मेला' हुआ खूब वायरल, देखिए मजेदार वीडियो

 

भोजपुरी एक्ट्रेस रानी (Bhojpuri Actress Rani) अपनी बेहतरीन अदायगी के लिए जानी जाती हैं. उनका कोई भी वीडियो आता है तो धमाल ही मचा जाता है. फैंस को भी उनके एक्सप्रेशंस और एक्टिंग काफी पसंद आते हैं. ऐसे में अब उन्होंने शिल्पी राज (Shilpi Raj) के नए गाने पर अपने शानदार मूव्स दिखाए हैं. इस गाने के बोल ‘देवघर के मेला’ (Devghar Ke Mela) है. इसे दर्शकों की ओर से शानदार रिस्पांस मिल रहा है. वीडियो को काफी पसंद किया जा रहा है. सभी भक्ति भोले की भक्ति में लीन दिख रहे हैं.


भोजपुरी गाना ‘देवघर के मेला’ (Devghar Ke Mela) के वीडियो को VR Music के यूट्यूब चैनल से जारी किया गया है. इसमें देखने के लिए मिल रहा है कि एक्ट्रेस रानी अपने को-एक्टर और ऑनस्क्रीन पति के साथ ‘देवघर का मेला’ सावन के मौके पर घूमने निकली हैं और अपने पति से कह रही हैं कि वो उनका हाथ पकड़कर लेकर चलें वरना नहीं तो खो जाएंगी. रानी साड़ी में नजर आ रही हैं और हमेशा की तरह ही शानदार एक्स्प्रेशंस दे रही हैं. उनके और ऑनस्क्रीन पति के बीच कमाल की कैमिस्ट्री देखने के लिए मिल रही हैं. वीडियो को दर्शकों की ओर से काफी पसंद किया जा रहा है. शिव भक्त इस पर खूब प्यार लुटा रहे हैं. गाने के वीडियो खबर लिखे जाने तक करीब 50 हजार व्यूज मिल चुके हैं.

गाना ‘देवघर के मेला’ (Devghar Ke Mela) को सिंगर श्रवण पाल और शिल्पी राज ने गाया है. दोनों की ही आवाज में ये गाना काफी बेहतरीन है. इसमें आपको देवघर की भी झलक देखने के लिए मिल रही है. वहीं, एक्ट्रेस रानी अपनी बेहतरीन अदाकारी और डांस मूव्स से इसमें जान ही फूंक दी है. गाने के लिरिक्स पवन राजा ने लिखे हैं और म्यूजिक आर्या शर्मा ने दिया है. डायरेक्टर पवन पाल हैं. इसे काफी पसंद किया जा रहा है. इसके अलावा अगर एक्ट्रेस के बोलबम गाने की बात की जाए तो उनका शिल्पी राज के साथ गाना ‘हमके देवघर घुमइलs ना’ (Humke Devghar Ghumaila na) रिलीज किया गया था, जिस पर दर्शकों ने भी खूब प्यार लुटाया था. इसमें वो सरवेश सिंह के साथ परफॉर्म करते हुए नजर आई थीं.