Sun, 12 Jun 2022

Bhojpuri Video: रक्षा गुप्ता की अदाओं के दीवाने हुए खेसारी लाल, एक्ट्रेस बोलीं

Bhojpuri Video: रक्षा गुप्ता की अदाओं के दीवाने हुए खेसारी लाल, एक्ट्रेस बोलीं

Bhojpuri Hot Video: भोजपुरी गाने सोशल मीडिया पर जमकर वायरल होते है जिसे दर्शक खूब पसंद करते हैं। भोजपुरी गाने आज बॉलीवुड गानों को भी जबरदस्त टक्कर दे रहे है। वहीं खेसारी लाल यादव (Khesari Lal Yadav) के गानों का फैंस को हमेशा ही इंतजार रहता हैं। वहीं अब उनका एक गाना सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है जिसे लोग बार-बार सुनना पसंद कर रहे है।

दरअसल, खेसारी लाल यादव और गायिका पलक पांडे (Palak Pandey) का गाना ‘आजा रील पे देखावतानी’ (Aaja Reel Pe Dekhatani) रिलीज हुआ है जो सोशल मीडिया का तापमान बढ़ा रहा है। इस गाने के वीडियो में खेसारी लाल यादव के साथ सुपरहॉट और बोल्ड एक्ट्रेस रक्षा गुप्ता (Raksha Gupta) नजर आ रही हैं। गाने के वीडियो में दोनों का अंदाज लोगों के सिर चढ़कर बोल रहा है।

 इस गाने के वीडियो में खेसारी और रक्षा की अदाएं लोगों को खूब पसंद आ रही है। खेसारी लाल यादव और रक्षा गुप्ता के इस सुपरहिट गाने ‘आजा रील पे देखावतानी’ के वीडियो के बोल और इसका संगीत कृष्णा बेदर्दी ने दिया है। वहीं इसको डायरेक्ट विभांषु तिवारी ने किया है। गाने के वीडियो को कोरियोग्राफ असलम खान ने किया है।

खेसारी लाल यादव और रक्षा गुप्ता के इस गाने को ग्लोबल म्यूजिक जंक्शन के यूट्यूब चैनल पर रिलीज किया गया है जिसे अब तक 8 लाख से ज्यादा बार देखा चा चुका है और ये सिलसिला अभी भी जारी है। वहीं इस गाने को 1 लाख 22 हजार से ज्यादा लाइक्स भी मिले हैं।