Mon, 1 Aug 2022

Bollywood: ससुर के काले चिट्ठे आए सामने, महेश भट्ट की बहु ने खोले राज, आलिया को बताया सब कुछ ​​​​​​

Bollywood: ससुर के काले चिट्ठे आए सामने, महेश भट्ट की बहु ने खोले राज, आलिया को बताया सब कुछ

बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत का मामला सामने आने के बाद फिल्म इंडस्ट्री में मचा बवाल . लेकिन कहीं न कहीं पोस्ट को शेयर भी किया गया था! ऐसे में एक्ट्रेस रवीना लोध ने भी एक वीडियो पोस्ट शेयर कर बॉलीवुड के मशहूर प्रोड्यूसर महेश भट्ट का पर्दाफाश किया है. भट्ट के भतीजे सुमित सभरवाल की पत्नी हैं।
 

लवीना लोध ने शेयर किए वीडियो में डायरेक्टर महेश भट्ट के बारे में बात की! लवीना के मुताबिक महेश भट्ट उन्हें परेशान कर रहे हैं, ठीक वैसे ही जैसे उन्होंने अपने पति सुमित सभरवाल पर ड्रग्स सप्लाई करने का आरोप लगाया था! लवीना ने यह वीडियो अपने परिवार की सुरक्षा के लिए शेयर किया ताकि उनकी मदद की जा सके!

बता दें, इस वीडियो को लवीन ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया था जहां वह कहती हैं कि ”मेरी शादी महेश भट्ट के भतीजे सुमित सभरवाल से हुई है! मैंने उसके खिलाफ तलाक का मामला भी दायर किया है क्योंकि मुझे पता है कि मेरे पति सुमित सपना पब्बी, अमायरा दस्तूर और कई अन्य अभिनेत्रियों को ड्रग्स की आपूर्ति कर रहे हैं! मेरे पति भी लड़कियों की डिलीवरी करते हैं और मुझे उनके फोन पर भी कई आपत्तिजनक चीजें मिलीं!”

महेश भट्ट पहले से जानते हैं! महेश भट्ट हैं फिल्म इंडस्ट्री के बड़े डॉन और चलाते हैं पूरा सिस्टम! अगर कोई महेश भट्ट को फॉलो नहीं करता है, तो उसका जीना मुश्किल कर देगा! कल अगर मेरे साथ कुछ अप्रिय होता है या मेरे परिवार को कुछ होता है, तो मुकेश भट्ट, महेश भट्ट, साहिल सहगल, सुमित सभरवाल और कुमकुम सहगल