Wed, 13 Jul 2022

हाय रे किस्मत! जेल से भागकर कैदी पेड़ पर चढ़ा, डाल टूटने से नीचे गिरा, पकड़ा गया ​​​​​​

हाय रे किस्मत! जेल से भागकर कैदी पेड़ पर चढ़ा, डाल टूटने से नीचे गिरा, पकड़ा गया

Prisoner Climbs Tree: केरल के तिरुवनंतपुरम की एक जेल की है। जहां भागने के दौरान हत्या का एक दोषी पेड़ पर चढ़ गया, लेकिन डाल टूटने पर नीचे गिर गया। दरअसल, शख्स को उतारने के लिए तीन अग्निशमन अधिकारी पेड़ पर चढ़े थे जिनसे बचने के लिए वह दूसरी शाखा पर चला गया और इस धर-पकड़ में डाल टूट गई।

बुरे काम का नतीजा भी बुरा ही होता। एक कैदी किसी तरह से जेल से भाग निकला। वह पुलिस से बचने के लिए पेड़ पर चढ़ गया। लेकिन पेड़ की डाल टूट गई और वह जमीन पर गिर गया। इसके बाद पुलिस ने उसे दबोच लिया। यह अजीबोगरीब घटना केरल के तिरुवनंतपुरम की एक जेल की है। जहां भागने के दौरान हत्या का एक दोषी पेड़ पर चढ़ गया, लेकिन डाल टूटने पर नीचे गिर गया। दरअसल, शख्स को उतारने के लिए तीन अग्निशमन अधिकारी पेड़ पर चढ़े थे जिनसे बचने के लिए वह दूसरी शाखा पर चला गया और इस धर-पकड़ में डाल टूट गई।

अधिकारियों को चखमा देना पड़ा महंगा

रिपोर्ट के अनुसार, कोट्टायम का रहने वाला सुभाष, शाम को जेल की दीवार फांदकर पास के सरकारी परिसर में स्थित एक पेड़ पर चढ़ गया। जेल अधिकारियों ने बताया- कैदी जेल से फरार होने के लिए पेड़ की चोटी पर चढ़ गया था। जब हमने उसे नीचे आने के लिए कहा तो उसने इनकार कर दिया। इसके बाद दमकल विभाग के तीन अधिकारी पेड़ पर चढ़ गए और उसे नीचे लाने की कोशिश की।

जब लगा दी दूसरी शाखा पर छलांग...

लेकिन भैया... इससे पहले कि अधिकारी उसे पकड़ पाते, वह दूसरी शाखा में चला गया। हालांकि, जैसे ही उसने पेड़ की दूसरी शाखा पर छलांग लगाई तो वह टूट गई और कैदी सीधा पेड़ के नीचे फैले एक सुरक्षा जाल पर आ गिरा। इसके बाद पुलिस ने उसे पकड़ लिया। जेल अधिकारियों ने कहा कि उसके खिलाफ जेल से भागने की कोशिश के आरोप में मामला दर्ज किया जाएगा।