Sun, 17 Jul 2022

अश्लीलता के सारे रिकॉर्ड तोड़े कविता भाभी के हॉट सीन, अभी देखे भाभी के हॉट सीन

अश्लीलता के सारे रिकॉर्ड तोड़े कविता भाभी के हॉट सीन, अभी देखे भाभी के हॉट सीन

मस्‍तराम से लेकर कविता भाभी तक ओटीटी पर इन वेबसीरीज ने तोड़े अश्लीलता के सारे रिकॉर्ड :- डिजिटल दुनिया, जिसे ओवर द टॉप कंटेंट (ओटीटी) के रूप में भी जाना जाता है, का तेजी से विस्तार हो रहा है। लगातार बढ़ते कंटेंट के बावजूद बड़े सितारे और फिल्म निर्माता इसकी ओर आकर्षित हो रहे हैं। मिर्जापुर 2 और द फैमिली मैन 2 जैसी वेब सीरीज के उलट कामुक और बोल्ड सीन वाली वेब सीरीज की लाइन है। इसमें कुछ सीरीज ऐसी भी हैं जो अश्लीलता की सारी हदें पार करती नजर आती हैं. भले ही कामुक दृश्यों को अलग तरह से शूट किया गया हो।

2015 में, केंद्र सरकार ने महिलाओं के खिलाफ आपराधिक घटनाओं और अश्लील कृत्यों की बढ़ती संख्या को कम करने के लिए कुछ अश्लील साइटों पर प्रतिबंध लगा दिया। पोर्नोग्राफी वीडियो सख्त सजा के अधीन हैं। राज कुंद्रा को हाल ही में अश्लील वीडियो बनाने के आरोप में गिरफ्तार किया गया था। हालांकि ओटीटी लगातार फिल्मों और सीरीज की आड़ में अश्लील फिल्में और सीरीज बनाती है। नतीजतन, यहां 10 ऐसी फिल्में हैं जो ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज हुई हैं, जो अश्लीलता की सभी सीमाओं को पार करती हैं।

एकता कपूर की वेब सीरीज XXX बोल्डनेस की हदें पार करती नजर आ रही है. यह सीरीज सेक्स, महिलाओं और विवाद के इर्द-गिर्द घूमती है। सीरीज में शांतनु माहेश्वरी, ऋत्विक धनजानी और अंकित खेरा बेहद बोल्ड अंदाज में हैं। इन सितारों ने पहली बार बोल्ड सीन किए हैं.

विक्रम भट्ट ने माया का निर्देशन किया, जो एमएक्स प्लेयर पर एक बोल्ड और एडल्ट वेब सीरीज है। शमा सिकंदर ने सीरीज में बोल्डनेस और वल्गरिटी की सारी हदें पार कर दीं। इस सीरीज ने टीवी एक्ट्रेस शमा की संस्कारी छवि को डुबो दिया है.

दर्शकों ने किम कार्दशियन के नाम से मशहूर कविता राधेश्याम की वेब सीरीज कविता भाभी का खूब लुत्फ उठाया। अबिनेत्री ने इस सीरीज में अपनी हॉट अदाओं से दर्शकों को अपना दीवाना बनाया था. कविता राधेश्याम उल्लू पर रिलीज हुई इस सीरीज में पुरुषों को रिझाने का काम करती हैं और बोल्डनेस की सारी हदें पार कर जाती हैं।

वर्जिन भास्कर
ऑल्ट बालाजी और जी5 पर रिलीज हो रही वर्जिन भास्कर एक बनारसी कुंवारी लड़के की कहानी है। उसके बुरे दोस्त उसे कुंवारी न होने के अलग-अलग कारण बताते हैं। कुंवारी रहने से बचने के लिए भास्कर सभी के लिए शांति का दूत बन जाता है। जब भी उनके मन में सेक्स के बारे में विचार आते हैं तो वह उन्हें लिख लेते हैं और एक दिन एक लेखक उन्हें अपनी किताब में छाप देता है। जब यह किताब सामने आती है तो यह इतनी लोकप्रिय होती है कि फिल्मों के निर्देशक भास्कर को ढूंढ़ते-ढूंढ़ते उसे ढूंढ लेते हैं।
इसके बाद भास्कर को एक लड़की से प्यार हो जाता है। गर्लफ्रेंड के साथ भास्कर की केमिस्ट्री देख आपके पसीने छूट जाएंगे. श्रृंखला का दूसरा भाग भी अब उपलब्ध है।

हेलो मिनी- एमएक्स प्लेयर
अतरंगी सीन्स से भरी सीरीज हैलो मिनी बेहद बोल्ड सीरीज है। एमएक्स प्लेयर सीरीज में प्रिया बनर्जी, अर्जुन अनेजा, गौरव चोपड़ा, मृणाल दत्त, अनुजा जोशी और अंकुर राठी स्टार हैं। सीरीज में कुल 15 एपिसोड हैं और दूसरा पार्ट भी रिलीज किया जा चुका है।

रसभरी
स्वरा भास्कर की वेब सीरीज रसभरी काफी बोल्ड और एडल्ट है। स्कूल में एक शिक्षिका के रूप में स्वरा भास्कर अपने साहसिक कृत्यों से बच्चों और बाहर के पुरुषों को मंत्रमुग्ध कर देती हैं। सीरीज में लड़कों के सामने एक छोटी बच्ची के बेहद बोल्ड अवतार में डांस करने को लेकर काफी विवाद हुआ था.

शोर
उल्लू पर रिलीज हुई वेब सीरीज शोर सबसे साहसी में से एक है। लव मेकिंग सीन से भरपूर इस सीरीज में अश्लील सीन लाजिमी है।