Fri, 5 Aug 2022

करण मेहरा को मिल रही जानलेवा धमकी, पत्नी पर लगाए गंभीर आरोप, कहा- भाई से चल रहा निशा रावल का अफेयर ​​​​​​​

करण मेहरा को मिल रही जानलेवा धमकी, पत्नी पर लगाए गंभीर आरोप,  कहा- भाई से चल रहा निशा रावल का अफेयर

 

पॉपुलर टीवी शो 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' के एक्टर करण मेहरा पिछले काफी समय से अपनी शादीशुदा जिंदगी से परेशान हैं। दरअसल, करण मेहरा का उनकी वाइफ और एक्ट्रेस निशा रावल के साथ बीते 14 महीनों से कोर्ट में केस चल रहा है। अब हाल ही में करण ने मुंबई में एक प्रेस कॉन्फ्रेंस कर निशा पर कई गंभीर आरोप लगाए हैं। इस दौरान करण ने यह भी कहा है कि निशा रावल का अपने मुंह बोले भाई रोहित सेठिया के साथ एक्स्ट्रा मैरिटल अफेयर है।

14 महीने से मेरे घर में रह रहे हैं निशा और रोहित

करण मेहरा ने कहा, ''14 महीने से मेरे घर में निशा के साथ रोहित सेठिया नाम का शख्स रह रहा है। इस व्यक्ति के साथ निशा का एक्स्ट्रा मटेरियल अफेयर चल रहा है। रोहित वो शख्स है, जो निशा का मुंह बोला भाई है, जिसने निशा का कन्यादान भी किया था। पिछले 14 साल से मैंने देखा है कि वह निशा से राखियां बंधवाते आया है, लेकिन आज वह दोनों एक दूसरे के साथ रिलेशन में हैं। रोहित खुद पहले से ही शादीशुदा है और उसकी एक 7 साल की एक बेटी भी है। लखनऊ का रहने वाला रोहित मेरी बीवी के साथ रह रहा है और इसकी जानकारी निशा की मां लक्ष्मी रावल को भी है।''

मुझे जान से मारने की धमकियां दी जा रही हैं

करण मेहरा ने आगे बताया कि वह निशा रावल के खिलाफ पिछले 14 महीनों से सबूत जुटाने में लगे हुए हैं। जिसके तहत करण ने 1400 पन्नों की करीब एक फाइल सबूत के तौर पर बनाई है, जिसे उन्होंने अपने वकील के माध्यम से कोर्ट में पेश करवाया है। करण ने कहा, ''हर किसी को लगता है मर्द है तो गलत होगा, लेकिन अगर मैंने ये सच्चाई नहीं बताई तो हमेशा मुझे गलत समझा जाएगा। निशा और रोहित सटिया की तरफ से मुझे और मेरी पूरी फैमिली को जान से मारने की लगातार धमकियां दी जा रही हैं। मैं ये सच आपको इसलिए बता रहा हूं ताकि कल को अगर मुझे कुछ हो गया तो आपको सच्चाई मालूम होनी चाहिए।"

बता दें कि करण और नीशा ने पिछले साल तलाक के लिए कोर्ट में अर्जी दी थी और अपने बेटे काविश की कस्टडी के लिए कानूनी लड़ाई लड़ रहे हैं। वहीं पिछले साल निशा रावल ने करण के खिलाफ घरेलू हिंसा को लेकर FIR दर्ज करवाई थी और पति पर एक्स्ट्रा मैरिटल अफेयर का आरोप भी लगाया था। तब करण ने इन आरोपों को गलत बताया था। निशा और करण ने 24 नवंबर साल 2012 में शादी की थी। शादी के 5 सालों बाद दोनों के घर बेटे काविश का जन्म हुआ था।