Thu, 23 Jun 2022

Miyan Biwi Aur Murder Trailer: गर्दा मचाने आया एक और web series का ट्रेलर, देखें अकेले में ही!

Miyan Biwi Aur Murder Trailer: The trailer of another web series that came to make a mess, watch it in private!

Miyan Biwi Aur Murder Trailer:Mx प्लेयर पर तबाही मचाने आया एक और web series का ट्रेलर,ओटीटी प्लेटफॉर्म्स पर क्राइम थ्रिलर वेब सीरीज खूब देखने को मिलती हैं। तकरीबन प्लेटफॉर्म पर ऐसी सीरीज का बोलबाला है। एमएक्स प्लेयर पर भी एक से बढ़कर एक क्राइम सीटीज मौजूद है। आश्रम 3 वेब सीटीज के बाद प्लेटफॉर्म ने नई वेब सीरीज की घोषणा कर दी है। मियां बीवी ओर मईर एक सस्पेंस थ्रिलर सीरीज है, जिसमें राजीव खंडेलवाल ओर मंजरी फडनीस लीड रोल्स में हैं। सीटीज का ट्रेलर मंगलवार को रिलीज कर दिया गया है।

राजीव का किरदार पुलिस अफसर है। उसका अफेयर नोकरानी से चल रहा है। पत्नी बनीं मंजरी फड़नीस का अफेयर भी गेट मर्द के साथ है। एक रात नोकरानी बम फोड़ती है कि वो साहब के बच्चे की मा बनने वाली है। एक मर्डर भी हो जाता है। सीरीज का निर्देशन सुनील मनचंदा ने किया है। मियां बीवी और मर्डर पहली जुलाई को प्लेटफॉर्म पर स्ट्रीम कर दी जाएगी। प्लेटफॉर्म ने इंस्टाग्राम पर टेलर शेयर करके जानकारी दी- सात साल से साथ प्रिया ओर जयेश क्या इस खतरनाक खेल के सात घंटों से बचकर निकल पाएंगे?

‘आश्रम 3’ जैसी इंटेन्‍स थ्र‍िलर-ड्रामा के बाद अब एमएक्स प्लेयर ने एक और एंटरटेनिंग सीरी ‘मियां, बीवी और मर्डर’ की घोषणा की है। इस सीरीज में प्रिया के किरदार में मंजरी फड़नीस हैं और जयेश के रोल में राजीव खंडेलवाल। दोनों मियां और बीवी हैं। सात साल से एक नाकाम शादी में दोनों स्‍ट्रगल कर रहे हैं। लेकिन तभी एक रात उनकी जिंदगी बदल जाती है। अब उन्हें जिंदा रहने के लिए साथ रहना होगा।

Miya Biwi Aur Murder के ट्रेलर में प्रिया और राजेश के मुश्किल सिर्फ घर में पड़ी एक लाश नहीं है। कहानी में ऐसे ट्विस्‍ट्स हैं, जहां लोगों को जहर दिया जा रहा है। गोलियां चल रही हैं। एक के बाद कई लाशों को ठ‍िकाने लगाने का काम हो रहा है। कहानी में धोखेबाज चोर, खतरनाक गैंगस्टर्स, ब्लैकमेल करने वाले पुलिस अधिकारी और वो कामवाली बाई भी है।