Wed, 20 Jul 2022

ओम पुरी ने रेखा के साथ किए गलत काम कुर्सी हिलती रही, टूटने वाली थी..

ओम पुरी ने रेखा के साथ किए गलत काम  कुर्सी हिलती रही, टूटने वाली थी..

बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री में बोल्ड सीन देना आम बात है. लेकिन आज भी कई ऐसे एक्टर है जो पहले के सितारों जैसे बोल्ड सीन नहीं दे पाते है. आज हम बात कर रहे है एक्टर ओम पूरी.

ओम पूरी ने कई एक्ट्रेस के साथ काम किया लेकिन रेखा के साथ काम करने पर उनकी हालत खराब हो गई थी. एक्ट्रेस ने ऐसे-ऐसे सीन दिए थे जिसमे देखने वालो की हालत ख़राब हो गई है. दोनों ने कई इंटीमेट सीन्स भी किये है.

जब कुर्सी में ओम पुरी के ऊपर बैठ रेखा ने बनाया था फिजिकल रिलेशन, हिलती रही कुर्सी, फिर टूटने वाली थी! When Rekha had made a physical relation sitting on top of Om Puri in the chair, the chair kept moving, then it was about to break

बता दे की रेखा और ओम पूरी की एक हिट फिल्म थी 'आस्था' जिसके अंदर दोनों ने क्लोज सीन दिये थे. इस फिल्म के वीडियो आज भी उतने ही पॉपुलर है. सोशल मीडिया पर शेयर भी किये जाते है. जो कि आसानी से उपलब्ध है. बताया जाता है की दोनों सितारों ने एक कुर्सी में रिलेशन बनाया था. बताया जाता है की कुर्सी दोनों का भार नहीं सह पाई थी और टूट गई थी.
 
ओम पूरी ने इस फिल्म में रेखा के पति का रोल निभाता था. बताया जाता है की इन सीन की वजह से रेखा ने किसी से भी आज तक शादी नही की।