Sun, 31 Jul 2022

Shilpi Raj Song:शिल्पी राज का लेटेस्ट आर्मी बोलबम भोजपुरी सॉन्ग रिलीज, देखे वायरल VIDEO

Shilpi Raj Song:शिल्पी राज का लेटेस्ट आर्मी बोलबम भोजपुरी सॉन्ग रिलीज,  देखे वायरल VIDEO

Shilpi Raj Latest Bhojpuri Song: भोजुपरी इंडस्ट्री की मशहूर गायिका शिल्पी राज (Shilpi Raj) किसी अलग पहचान की मोहताज नहीं हैं. भोजपुरी सिनेमा में अपने दमदार गानों के दम पर शिल्पी राज का नाम चर्चा का विषय बना रहता है. इस बीच सावन (Sawan 2022) के मौके पर शिल्पी राज ने एक लेटेस्ट भोजपुरी सॉन्ग (Bhojpuri Song) को रिलीज किया है. इस गाने के माध्यम से शिल्पी राज भगवान शिव से आर्मी हसबैंड की गुजारिश कर रही हैं.

शिल्पी राज का लेटेस्ट भोजपुरी सॉन्ग हुआ रिलीज

शिल्पी राज अक्सर किसी ने किसी अवसर पर अपना कोई न कोई बेहतरीन सॉन्ग लेकर आती रहती है. ऐसे में भला सावन के मौके पर शिल्पी राज कैसे पीछे रह सकती थीं. हाल ही में शिल्पी राज के लेटेस्ट भोजपुरी सॉन्ग आर्मी हसबैंड हमरा चाही को रिलीज कर दिया गया है. इस आर्मी बोलबम स्पेशल भोजपुरी गाने को यूट्यूब चैनल वेब म्यूजिक पर रिलीज किया गया है. शिल्पी राज के साथ इस लेटेस्ट गानों को विक्की राजा वीरा ने अपनी मधुर आवाज दी है. बता दें कि यह गाना शिल्पी राज की नई म्यूजिक एलबम आर्मी हसबैंड हमरा चाही का टाइटल सॉन्ग है. इस गाने में आपको शिव जी के अलावा आर्मी की तैयारी करने वाले लोगों की झलकियां भी देखने को मिलेंगी. 

शानदार है शिल्पी राज का ये गाना

भोजपुरी स्टार शिल्पी राज (Shilpi Raj) का आर्मी हसबैंड हमरा चाही (Army Husband Hamra Chahi) गाना काफी बेहतरीन बताया जा रहा है. रिलीज के कुछ घंटो के बाद इस गाने पर लगभग 40 हजार से ज्यादा व्यूज आ गए हैं. ऐसे में आने वाले समय में यह आंकड़ा काफी आगे बढ़ते हुए भी देखा जाएगा. मालूम हो कि भोजपुरी सिंगर विक्की राजा (Vicky Raja) के साथ शिल्पी राज का ये बैक टू बैक गाना है, इससे पहले इन दोनों ने हाल ही में दुल्हवा अग्निवीर गाने को रिलीज किया था.