Sun, 12 Jun 2022

Shilpi Raj Viral MMS Download: मात्र 2 सेकेंड में डाउनलोड करें शिल्पी राज का एमएमएस वीडियो, असली वीडियो देखे

Shilpi Raj Viral MMS Download: मात्र 2 सेकेंड में डाउनलोड करें शिल्पी राज का एमएमएस वीडियो, असली वीडियो देखे

आपको पता होगा कि भोजपुरी सिंगर शिल्पी राज का वायरल एमएमएस वीडियो लगातार यूजर्स की ओर से डाउनलोड किया जा रहा है। कई साइट्स पर इसके लिंक दिए गए हैं।

भोजपुरी सिंगर शिल्पी राज का एमएमएस खूब वायरल हो रहा है। आपको बता दें कि पब्लिक द्वारा प्रसारित एक वीडियो में एक्ट्रेस शिल्पी राज अपने ब्वॉयफ्रेंड के साथ रिलेशनशिप में नजर आ रही हैं।

इस वीडियो की चर्चा पूरे देश में हो रही है। शिल्पी राज के साथ दिखने वाले शख्स का नाम विजय कुमार बताया जा रहा है। आपको बता दें कि शिल्पी राज और विजय 2 साल से डेट कर रहे हैं।
भोजपुरी सिंगर शिल्पी राज एमएमएस वीडियो सभी सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है. शिल्पी राज और एमएमएस यूट्यूब, इंस्टाग्राम, टेलीग्राम और फेसबुक सहित कई डिजिटल प्लेटफॉर्म पर दिखाई दिए हैं। इतना ही नहीं, शिल्पी राज का यह वीडियो भी Whatsapp के लिंक से वायरल हो गया था।

इसके फैलने के बाद शिल्पी राज ने प्रेस कॉन्फ्रेंस की। जब उन्होंने इस एमएमएस को फ्रॉड बताया। शिल्पी राज ने मातम मनाने वालों से गुहार लगाई थी कि मैं तुम्हारी बेटी हूं, मेरा अपमान मत करो।

इसी के साथ एक्टर ने ये भी कहा कि मैं इस वीडियो में दिख रही लड़की नहीं हूं. शिल्पी राज ने कहा कि एमएमएस को वायरल करने से वह प्रभावित हुए हैं।

एमएमएस फैलने के बाद उन चंद लोगों ने इस शिल्पी राज वीडियो में जिक्र किया कि यह एमएमएस खुद शिल्पी राज ने संक्रमित किया था। लोगों की माने तो शिल्पी राज ने अपने अगले वीडियो को फेवरेट बनाने के लिए ये साजिश रची है.

शिल्पी राज ने इस एमएमएस पर परफॉर्म किया और दो गाने ‘गोवा बीच’ और ‘पियाजी के मोचिया जान मारेला’ गाए।