Fri, 5 Aug 2022

शिल्पी राज और माही श्रीवास्तव माइलर की जोड़ी ने ढाया कहर, काला साड़ी वाला वीडियो हुआ वायरल 2 महीने में 29 मिलियन से ज्यादा व्यूज हासिल कर चुका है

 शिल्पी राज और माही श्रीवास्तव माइलर की जोड़ी ने ढाया कहर, काला साड़ी वाला वीडियो हुआ वायरल 2 महीने में 29  मिलियन से ज्यादा व्यूज हासिल कर चुका है

 

भोजपुरी इंडस्ट्री की बेहतरीन सिंगर शिल्पी राज के गाये हुए सभी गाने मिलेनियम क्लब में शामिल हो जाते हैं. शिल्पी का ‘काला साड़ी’ सांग 2 महीने में 27 मिलियन से ज्यादा व्यूज हासिल कर चुका है. ये भोजपुरी की खाटी स्टाइल में गाया हुउ सांग है. जो दर्शकों को बेहद ही पसंद आ राह है. इस सांग को भोजपुरी इंडस्ट्री की सुपरहॉट एंड बोल्ड अदाकारा माही श्रीवास्तव पर फिल्माया गया है. इनके भी सोशल मीडिया में काफी चर्चे होते हैं क्योंकि इनके फोटोज और वीडियोस का दर्शकों को बेसब्री से इंतजार रहता है। इनकी अदाओं के भोजपुरिया दर्शकों कायल हैं. तभी तो इनके रिलीज हुई सांग्स को दर्शक हाथोंहाथ उठा लेते हैं.

भोजपुरी गाना ‘काला साड़ी’ के वीडियो को वर्ल्डवाइड रिकार्ड्स भोजपुरी के यूट्यूब चैनल से जारी किया गया है. इसमें एक्ट्रेस माही श्रीवास्तव को बेहतरीन देसी अंदाज में देखा जा सकता है. वो बेहद ही प्यारी लग रही हैं. साड़ी में एक्ट्रेस को जमकर ठुमके लगाते हुए भी देखा जा सकता है. उन्होंने इस गाने पर परफॉर्म करके सबका मन मोह लिया है. इसमें उनकी अदाएं और एक्सप्रेशंस तो देखते ही बन रहा है. माही की अदाएं और शिल्पी राज की जादुई आवाज ने सबको दीवाना बना लिया है. तभी तो लोग इसे बार-बार देखना पसंद कर रहे हैं. वीडियो को 27 मिलियन से भी ज्यादा बार देखा जा चुका है. अगर ये आंकड़ा इसी तरह से आगे बढ़ता रहा तो ये कहना गलत नहीं होगा कि इसे जल्द ही 30 मिलियन से ज्यादा व्यूज भी मिल जायेगे. सांग को अब तक 208K लाइक्स मिल चुके हैं. इस गाने के वीडियो को बेहतरीन लोकेशन पर शूट किया गया है और वीडियो में माही की को-स्टार संग केमिस्ट्री खूब जंच रही है.

शिल्पी राज और माही श्रीवास्तव के इस भोजपुरी गाने ‘काला साड़ी’ विजय चौहान ने लिखे हैं और इसका संगीत आर्या शर्मा ने दिया है. इस गाने के वीडियो के निर्माता रत्नाकर कुमार हैं. वहीं, इसका निर्देशन भोजपुरिया ने किया है. इसके प्रचार डब्ल्यूडब्ल्यूआर टीम है. भोजपुरिया अपनी इसी कलाकारी के लिए जाने जाते हैं. इस गाने के वीडियो को गोल्डी जयसवाल और बॉबी जैक्सन ने कोरियोग्राफ किया है और इसे एडिट मीत जी ने किया है. वहीं, इसके प्रोडक्शन हेड की जिम्मेदारी जुबैर शाह और पंकज सोनी ने निभाई हैं.