Mon, 1 Aug 2022

शिल्पी राज का प्राइवेट वीडियो हुआ लीक, रोते हुए कहा प्लीज MMS डिलीट कर दो

शिल्पी राज का प्राइवेट वीडियो हुआ लीक, रोते हुए कहा प्लीज MMS डिलीट कर दो

भोजपुरी सिंगर शिल्पी राज का एक प्राइवेट वीडियो (Actress Shilpi Raj New Video MMS Viral) सोशल मीडिया पर बड़ी तेजी से वायरल हो रहा. वीडियो सामने आने के बाद शिल्पी राज ने यूजर्स से अपील किया है कि इसे शेयर नहीं करें.दरअसल, शिल्पी राज का अपने बॉयफ्रेंड के साथ काफी करीब का एक एमएमएस बड़ी तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. दोनों के रिश्ते को लेकर बहुत समय से बातें की जा रही थी, अब इस वीडियो के लीक होने के बाद से शिल्पी काफी परेशान हैं. हालांकि प्रभात खबर इसकी पुष्टि नहीं करता है.


वायरल वीडियो के बारे में जब शिल्पी को पता चला तो वो परेशान हो गई. उसने लाइव आकर कहा, “मेरे यहां शादी है. कुछ लोग यूट्यूब पर मेरे वीडियो अपलोड कर उसे शेयर कर रहे हैं.आप सभी ने व्यवहार देखा है. कुछ भी कीजिए मुझे मदद कीजिए. मैंने आजतक किसी से भी ऊंची आवाज में बात नहीं की हूं. मेरी गलती यही है कि एक गरीब परिवार से हूं.” अपने लाइव वीडियो में सिंगर ने सभी से अपील किया है कि जिसके पास भी यह वीडियो है प्लीज उसे डिलीट कर दें.बताते चलें कि उत्तर प्रदेश की रहने वाली शिल्पी अपनी 12वीं की पढ़ाई पटना से की है. शिल्पी पटना में होने वाले गायन से संबंधित कार्यक्रमों में सक्रियता से भाग लेती थी.


शिल्पी राज से पहले इनके MMS हुए थे लीक


शिल्पी राज ही नहीं कई और सिंगर और एक्ट्रेस के प्राइवेट वीडियो लीक हो चुके हैं. अक्षय कुमार के साथ फिल्म 'खट्टा मीठा' में काम कर चुकी एक्ट्रेस तृषा कृष्णन का भी एक एमएमएस वायरल हुआ था. वीडियो वायरल होने के बाद उनको सफाई भी देनी पड़ी थी. साउथ की सुपरस्टार नयनतारा का कुछ साल पहले एक फोटो वायरल हुआ था जिसमें नयनतारा एक्टर सिंबू के साथ एक किसिंग कर रही है. सिंबू के साथ नयनतारा को इस हालत में देखकर एक्ट्रेस के फैंस शॉक्ड रह गए थे. रिया सेन का भी एक वीडियो सोशल मीडिया पर लीक हो गया था. जिससे उनका कैरियर खराब हो गया था.