Mon, 1 Aug 2022

अस्पताल से नहीं मिली एंबुलेंस ना मिलने से लड़के ने किया ऐसा सब हैरान, मां के शव को बाइक पर घर ले गया बेटे, देखें वीडियो

अस्पताल से नहीं मिली एंबुलेंस ना मिलने से लड़के ने किया ऐसा सब हैरान, मां के शव को बाइक पर घर ले गया बेटे, देखें वीडियो

MP के शहडोल से सोमवार को दिल को झकझोर देने वाली तस्वीर सामने आई. जिले के मेडिकल कॉलेज की लापरवाही से मानवता शर्मसार होती दिखाई दी. यहां एक मां की मौत पर बेटों को जब शव वाहन नहीं मिला, तो वह उनके शव को लकड़ी से बांधकर बाइक पर ले गए. उन्होंने इस हालत में मां के शव के साथ करीब 80 किमी का सफर किया.


बताया जा रहा है कि मां की मौत के बाद बेटे शव वाहन के लिए मेडिकल कॉलेज में भटकते रहे, लेकिन उन्हें वह नहीं मिला. उन्होंने जब प्राइवेट शव वाहन वाले से बात की तो उसने 5 हजार रुपये मांगे. पैसा नहीं होने पर बेटों को मजबूरन मां के शव को बाइक पर ले जाना पड़ा.

 
इस घटना की तस्वीरें और वीडियो अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं. लोग इस घटना पर तरह-तरह से कमेंट कर रहे हैं. जानकारी के मुताबिक, मृतिका अनूपपुर के गोडारू गांव की रहने वाली थी. उसका नाम जयमंत्री यादव था. सीने में तकलीफ होने के कारण उनके बेटे सुंदर यादव ने उन्हें शहडोल के जिला अस्पताल में भर्ती कराया था.


यहां उनकी हालत गंभीर हो गई. ये देख डॉक्टरों ने जयमंत्री को मेडिकल कॉलेज रेफर कर दिया. यहां उपचार के दौरान रविवार देर रात उनकी मौत हो गई. इसके बाद सुंदर ने जिला अस्पताल की नर्सों पर लापरवाही से इलाज करने का आरोप लगाया और मां की मौत के लिए मेडिकल अस्पताल प्रबंधन को जिम्मेदार ठहराया.