Thu, 16 Jun 2022

Ullu की नई Web series के पहले पार्ट ने मचाया बवाल, अब दूसरा पार्ट 2 होने वाला है रिलीज़

ullu

Ullu की इस नई वेब सीरीज के पहले पार्ट ने बवाल मचा दिया है – हमें इस लेख में आपको पाकर खुशी हो रही है। दोस्तों इस लेख के माध्यम से हम उल्लू पर आने वाली वेब सीरीज दामाद जी 2 पार्ट 2 के बारे में बात करेंगे। जैसा कि हम जानते हैं कि आने वाले कुछ महीनों में दमद जी का पहला सीजन आने वाला है। उल्लू की स्ट्रीमिंग 7 जून 2022 को हुई, जहां दर्शकों ने इस दक्षिणी को खूब प्यार दिया और लोग इसे खूब पसंद कर रहे हैं.

इस वेब सीरीज़ के दूसरे सीज़न को देखने के इच्छुक हैं और सोच रहे हैं कि इस वेब सीरीज़ का दूसरा सीज़न कब रिलीज़ होगा, शायद आप भी उतने ही उत्सुक हैं,

जितना हो सके दामाद जी सीजन 2 का दूसरा सीजन देखने के लिए। बिल्कुल चिंता न करें, हम आपको इस लेख के माध्यम से दामाद जी सीजन 2 की रिलीज की तारीख के बारे में सूचित करेंगे, तो आप नहीं’ बिल्कुल चिंता करने की जरूरत नहीं है। मैं सारी जानकारी प्रदान करूँगा, तो चलिए आगे बढ़ते हैं।

दामाद सीजन 2 की कहानी son-in-law season 2 story
कहानी वहीं से शुरू होती है जहां पहले सीजन में खत्म हुई थी। रंजना घर नहीं जाना चाहती है, इसलिए वह एक योजना के साथ आती है जिसमें वह सीढ़ियों से गिरने का नाटक करती है ताकि उसे न करना पड़े।

दूसरे सीज़न में, कुमुद मोहन से अपनी माँ की देखभाल करने के लिए कहती है। तभी मोहन का दोस्त उससे मिलने आया, लेकिन किसी ने दरवाजा नहीं खोला, तो उसने मुड़कर दोनों को वहीं देखा।

b7e7fa51a24331ade5179ecaac3b281f

इस प्रकार मोहन का दोस्त इसका फायदा उठाने का फैसला करता है और कुमुद को इसके बारे में सूचित करने के लिए उन्हें ब्लैकमेल करता है। तब मोहन ने इस बारे में रंजना को बताया।

अगले दिन मोहन का दोस्त रंजना के पास गया और उसके साथ अंतरंग हो गया। आगे क्या होता है जानने के लिए देखें वेब सीरीज।

दामाद सीजन 2 रिलीज की तारीख son-in-law season 2 release date
दमद जी सीज़न 2 भाग 2 की रिलीज़ की तारीख के बारे में आपको सूचित करना हमारा इरादा है, क्योंकि हम जानते हैं कि दामाद जी सीज़न 2 वेब सीरीज़ का पहला भाग 7 जुलाई, 2022 को रिलीज़ किया गया था, जब प्रदर्शनी ने सबसे अधिक ध्यान आकर्षित किया था। . , हम एक दूसरे को देखने के लिए इतने बेताब थे और थे।

तो आपको बता दें कि दामाद सीजन 2 पार्ट 2 वेब सीरीज 14 जून 2022 को रिलीज होगी, जिसमें से आप इस चीज को इसके मुख्य किरदार में देख पाएंगे। यह वेब सीरीज उल्लू पर 14 जून 2022 को राजशी शर्मा और आयुषी जायसवाल के साथ उपलब्ध होगी जिन्होंने अपने अभिनय और कामुक अंदाज से सबका दिल जीत लिया है।