Thu, 23 Jun 2022

झांसी पुलिस के 'तमंचे पे डिस्को' का Video Viral, दारोगा समेत आठ सस्पेंड, प्रभारी

झांसी पुलिस के 'तमंचे पे डिस्को' का Video Viral, दारोगा समेत आठ सस्पेंड, प्रभारी

उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) में आए दिन हर्ष फायरिंग (Harsh Firing) के मामले सामने आते हैं, लेकिन अब जो मामला सामने आया है, उससे खाकी पर सवाल उठ रहे हैं। आरोप है कि झांसी (Jhansi) में कुछ पुलिसकर्मियों ने थाने के भीतर न केवल तमंचे पे डिस्को (Tamanche Pe Disco) गाने पर डांस किया बल्कि हर्ष फायरिंग भी कर दी। मामला तब सामने आया, जब सोशल मीडिया (Social Media) पर इसका वीडियो वायरल (Video Viral) हो गया। पुलिस अधीक्षक ने अब दारोगा समेत आठ पुलिसकर्मियों को सस्पेंड करने के साथ ही थाना प्रभारी को लाइन हाजिर कर दिया है।

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक यह पूरी घटना सदर बाजार के थाने के भीतर की है। यहां पर डीजे की महफिल सजाई गई। सोशल मीडिया पर जो वीडियो वायरल हुआ है, उसमें पुलिसकर्मियों के साथ ही सादे कपड़ों में भी कुछ लोग डांस करते दिखाई दे रहे हैं। इस वायरल वीडियो में एक सिपाही थाने के अंदर 'तमंचे पे डिस्को' गाने पर डांस करने के दौरान फायरिंग करता हुआ भी दिखा। किसी ने इसका वीडियो बनाया और सोशल मीडिया पर अपलोड कर दिया।

इसके बाद यह वीडियो तेजी से वायरल हो गया। मामला पुलिस अधिकारियों तक पहुंचा, लेकिन कार्रवाई नहीं हुई। बाद में जब आला अधिकारियों का निर्देश आया तो न केवल वीडियो में दिखाई दे रहे पुलिसकर्मियों को सस्पेंड कर दिया गया है तो वहीं थाना प्रभारी को भी लाइन हाजिर कर दिया गया है। इस संबंध में अभी आला अधिकारियों की प्रतिक्रिया नहीं मिल सकी है। अगर प्रतिक्रिया मिलती है तो खबर अपडेट की जाएगी।