Thu, 4 Aug 2022

Viral MMS Video: शिल्पी राज वायरल वीडियो की जाने हकीकत, वायरल Shilpi Raj का MMS Video Download

Viral MMS Video: शिल्पी राज वायरल वीडियो की जाने हकीकत, वायरल Shilpi Raj का MMS Video Download

वही अभिनेत्री ने इस वायरल वीडियो के बारे में जानकारी देते हुए कहा कि आप सभी लोग इस वीडियो को धयान से देखो। इसमें मैं नहीं हु। सोशल मीडिया पर यह वीडियो वायरल होने के बाद लोगो ने अभिनेत्री को भला बुरा कहा हैं। शिल्पी राज ने फोन पर बात करके बताया की इस वीडियो में आपको लड़की की तकलीफ नहीं देखते हैं। उसको कितनी पर परेशानी हो रही हैं। वायरल वीडियो में दो लड़के जिन्होंने अपने सिर को गमछे से बाध रखे हैं और उस लकड़ी को जबरदस्ती पकड़ कर यह काम करवा रहे हैं। शिल्पी राज ने कहा ही इस वायरल वीडियो में एक लड़का वीडियो बनाने में व्यस्त है जबकि दूसरा उसके साथ गलत काम कर रहा हैं।


आगे के वीडियो में वीडियो बनाने वाला व्यक्ति लड़की को धमकाता है की यदि उसने उसका सपोर्ट नहीं किया तो उसको जान से हाथ धोना पड़ेगा। शिल्पी राज ने कहा की मेरे चाहने वालों ने मुझे फोन कर बुरा भला कहा। लोगो को वीडियो को पूरा देखना चाहिए की आखिर उस वीडियो में कौन हैं। क्या उसकी शक्ल मेरे से मिलती हैं।


 
शिल्पी राज ने वीडियो के बारे में कहा

सोशल मीडिया साइट्स पर शिल्पी राज का यह वीडियो वायरल हो चुका हैं। शिल्पी राज ने इस वायरल वीडियो को और न शेयर करने की अपील की हैं। आपकी जा जानकारी के लिए बता दे की अभिनेत्री इस समय दिमाकी हालत में नही हैं। उनको मेंटल दिक्कत हैं। अभिनेत्री ने वीडियो को और अधिक न शेयर करने की अपील की हैं। उन्होंने कहा की यह वीडियो सही नही हैं।