Fri, 24 Jun 2022

Varun Dhawan ने Kiara Advani की गलत हरकत जाने क्या किया

Varun Dhawan ने Kiara Advani की गलत हरकत जाने क्या किया

मुंबई: वरुण धवन और कियारा आडवाणी (Varun Dhawan & Kiara Advani) की फिल्म 'जुग जुग जीयो' (JugJugg Jeeyo) आज यानी 24 जून को सिनेमाघरों में रिलीज हो रही है। इससे पहले दिन भी कियारा और वरुण फिल्म का प्रमोशन करने में जुटे रहे। दोनों का प्रमोशनल वीडियो (Varun Kiara Video) सामने आया है, जिसमें स्टार्स को मुंबई के एक होटल में पूल साइड प्रमोशन करते हुए देखा जा सकता है। हालांकि, इस दौरान वरुण ने कुछ ऐसा कर दिया, जिसे लेकर कियारा आडवाणी थोड़ी असहज होती नजर आईं।

 

पैपराजी वीरल भयानी द्वारा जारी किए गए वीडियो में देखा जा सकता है कि वरुण और कियारा पूल साइड पर वॉक करते हुए जाते हैं, तभी वरुण उन्हें कमर से पकड़ने की कोशिश करते हैं जो उन्हें असहज कर जाता है। वीडियो (Kiara Pool Video) में कियारा को कहते हुए सुना जा सकता है कि, 'बस करो यार'। कियारा ने इस दौरान व्हाइट फिटेड टॉप और पिंक ट्राउजर कैरी किया, जिसमें वो बेहद प्यारी दिख रही हैं। जबकि वरुण धवन को ब्लू डेनिम के साथ ब्लू व्हाइट स्ट्रिप्ड शर्ट पहन रखी है।

वीडियो सामने आने के बाद से नेटिजेंस की ओर से जबरदस्त प्रतिक्रिया देखने को मिल रही है। एक यूजर ने लिखा, 'फिल्म के प्रचार के दौरान एक्ट्रेसेज के प्रति एक्टर्स का ओवरप्रोटेक्टिव होना मेरी समझ से अब तक परे है..जैसे कि एक्ट्रेस चल भी नहीं सकती ..अनावश्यक पकड़ और छूना .. जेंटलमैन की निशानी नहीं है..'