Wed, 22 Jun 2022

सफेद दाढ़ी, काला चश्मा लगाए रफ लुक में दिखा ये शख्स कौन? जिसे लोग समझ रहे अमिताभ बच्चन

सफेद दाढ़ी, काला चश्मा लगाए रफ लुक में दिखा ये शख्स कौन? जिसे लोग समझ रहे अमिताभ बच्चन

एक अफगानी रिफ्यूजी की कई सालों पुरानी फोटो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है. इस फोटो को दुनिया के जाने-माने फोटोग्राफर Steve McCurry ने अपने सोशल मीडिया हैंडल पर शेयर किया है. फोटो सामने आते ही एक बार फिर से इंटरनेट पर ऐसा बज बन गया है कि तस्वीर में जो शख्स हैं वो बॉलीवुड एक्टर अमिताभ बच्चन हैं. 

सोशल मीडिया पर वायरल ये तस्वीर
अफगानी रिफ्यूजी की ये तस्वीर इतनी दमदार है कि इसे देखकर आप नजरें नहीं हटा पाएंगे. फोटो में दिख रहे शख्स ने सिर पर पगड़ी को कुछ इस तरह बांधा है कि उसकी एक आंख छिपी हुई है. शख्स ने मोटे काले फ्रेम का चश्मा लगाया हुआ है. चेहरे पर रफनेस और सफेद दाढ़ी ने शख्स की फोटो में जान डाल दी है. 
आपको याद हो तो कुछ साल पहले साल 2018 में भी यही तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल हुई थी. उस समय इस फोटो को देखकर लोगों ने दावा किया था कि ये तस्वीर अमिताभ बच्चन की फिल्म 'ठग्स ऑफ हिंदुस्तान' के सेट की है. अब एक बार फिर इस फोटो के खूब चर्चे हो रहे हैं.

रॉकस्टार' बने अमिताभ बच्चन, फुल स्वैग में किया नाच पंजाबन का हुक स्टेप, फैंस बोले- ब्लॉकबस्टर 


फोटो देखकर यूजर्स पूछ रहे ये सवाल

फोटो में दिख रहे शख्स का लुक काफी हद तक अमिताभ बच्चन से मिलता है. इसी वजह से इस फोटो ने फिर से इंटरनेट पर हलचल मचा दी है. वायरल फोटो पर अब तक 70 हजार से ज्यादा लाइक्स आ चुके हैं. कुछ लोगों का कहना है कि फोटो में अमिताभ बच्चन हैं. कुछ का कहना है कि ये अमिताभ बच्चन की अगली फिल्म का लुक है. एक यूजर ने कमेंट सेक्शन में लिखा- ये अमिताभ बच्चन जैसा दिख रहा है. एक अन्य यूजर ने लिखा- पहली बार देखकर लगा ये अमिताभ बच्चन हैं. 

कौन है फोटो में दिख रहा शख्स?

इस बात का खुलासा हो चुका है कि फोटो में  जो नजर आ रहे हैं वो अमिताभ बच्चन नहीं हैं. ना ये फोटो अमिताभ के किसी अगली फिल्म के लुक की है और ना ही फिल्म 'ठग्स ऑफ हिंदुस्तान' की. फोटो के कैप्शन में फोटोग्राफर ने बताया है कि ये तस्वीर एक अफगानी रिफ्यूजी की है, जो पाकिस्तान में रहता है.