Fashion Life Style NEWS

महिला ने बेटे के बर्थडे पर खिंचवाई न्यूड फोटो! हुई जेल ..

बच्चे का जन्मदिन किसी भी मां के लिए सबसे खास होता है. मां चाहती है कि अपने बच्चे के लिए वह कुछ ऐसा करे, जिससे उसे बहुत ही ज्यादा खुशी मिले. लेकिन घाना की एक एक्ट्रेस मां ने अपने बच्चे के जन्मदिन पर कुछ ऐसा किया, जिससे उसे जेल की हवा खानी पड़ी. इसके अलावा सोशल मीडिया पर एक्ट्रेस की आलोचना भी हो रही है.

दरअसल, घाना की एक्ट्रेस रोजमंड ब्राउन ने इस साल अप्रैल महीने में अपने बेटे के सातवें बर्थडे पर उसके साथ एक न्यूड फोटो खिंचवाई और उसे सोशल मीडिया पर पोस्ट कर दिया था. उन्होंने अपने बेटे को एक अजीबोगरीब तोहफा देने के लिए उसके 7वें बर्थडे पर उसके साथ ही न्यूड फोटो  खिंचवाकर पोस्ट कर दी थी. घाना की एक्ट्रेस अकुआपेम पोलो के नाम से भी फेमस हैं.

 

32 साल की इस एक्ट्रेस ने जैसे ही अप्रैल महीने में यह फोटो पोस्ट की थी, वैसे ही वह सोशल मीडिया पर लोगों के निशाने पर आ गईं और खबरों की सुर्खियां बन गईं. फोटो में वह अपने बेटे के साथ दिखाई दे रही हैं. उन्होंने अपने कपड़े नहीं पहने हुए हैं. वहीं पास खड़ा उनका बेटा  सिर्फ अंडरवियर में दिखाई दे रहा है.

एक्ट्रेस को भेजा गया जेल

इस फोटो के सामने आने के बाद काफी बवाल मच गया. एक्ट्रेस की इस करतूत के खिलाफ घाना के लोगों को बहुत ज्यादा गुस्सा था. इसके बाद लोगों ने एक्ट्रेस के खिलाफ मामला दर्ज करवा दिया. डेली स्टार की रिपोर्ट के अनुसार, कोर्ट ने एक्ट्रेस को 3 महीने की जेल की सजा सुनाई. कोर्ट ने महिला पर घरेलू हिंसा तथा इंटरनेट पर अश्लील फोटो डालने का आरोप लगाया. अब महिला को जेल भेजा जा रहा है.

Related posts

drink milk अगर रात को पीते हैं दूध तो हो जाएं सावधान, नहीं तो पड़ेगा पछताना !

admin

सावधान: खाना खाने के बाद लग रही है भूख तो होने वालें हैं इस बीमारी का शिकार

admin

67 सालों से नहीं नहा रहा है ये शख्स और खाता है सड़क किनारे मरे जानवर, जाने पूरी कहानी

admin

Leave a Comment